बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: सांप काटने से एक शख्स की मौत

जिले के मरंगा थाना क्षेत्र में मुर्गी फार्म के पास सांप काटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान सुपौल जिला के प्रतापगंज श्रीपुर निवासी घनानंद के रुप में की गई है.

By

Published : Oct 12, 2020, 9:04 PM IST

Purnia
पूर्णिया

पूर्णिया:जिले के मरंगा थाना क्षेत्र में मुर्गी फार्म के पास सांप काटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान सुपौल जिला के प्रतापगंज श्रीपुर निवासी घनानंद के रुप में की गई है. घनानंद अपने दोस्त के घर पूर्णिया घूमने आया था. वहीं मृतक के परिजन को आशंका है कि यह घटना सांप काटने से नहीं हुई है.

घटना के संदर्भ में बताते हुए मृतक के भाई और बहनोई ने बताया की घनानंद सुपौल जिले के प्रतापगंज श्रीपुर का रहने वाला था. घनानंद गांव में ही एक ठेकेदार के यहां मुंशी का काम करता था. घनानंद का एक दोस्त पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के मुर्गी फार्म के पास रहता है. जिसके पास वह बराबर गांव से घूमने के लिए आया करता था.

परिजन कर रहे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
8 दिन पूर्व भी घनानंद अपने गांव श्रीपुर से पूर्णिया आया था. सोमवार को अचानक दोस्त ने फोन पर सांप के काटने से उसके मौत की जानकारी दी. परिजन गांव से सदर अस्पताल पहुंचे. वहीं घनानंद के शव को देखकर उन्हें लग रहा है कि उसकी मौत सांप के काटने से नहीं हुई है. मृतक के परिजन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी कि घनानन्द की मौत सांप काटने से हुई थी या और कोई वजह थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details