बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नहाने के दौरान डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत, SDRF की टीम शव की तलाश में जुटी

मुफस्सिल थाना के सौरा नदी में एक 10 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई. बच्चे के शव का पता नहीं चल पाया है. जिसकी खोज में एसडीआरएफ की टीम के साथ-साथ स्थानीय गोताखोर भी जुट गए हैं.

By

Published : Sep 5, 2019, 1:07 PM IST

एस डी आर एफ की टीम खोज में जुटी

पूर्णियाः मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सौरा नदी में एक 10 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई. बच्चे की खोज में एसडीआरएफ की टीम के साथ-साथ स्थानीय गोताखोर भी जुट गए. वहीं, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एस डी आर एफ की टीम के साथ-साथ स्थानीय गोताखोर भी खोज में जुट

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी देते हुए परिजन ने बताया कि वीरू स्कूल के लिये निकला था. वहां से ही अपने चार दोस्तों के साथ घर से 3 किलोमीटर दूर सौरा नदी में स्नान करने पहुंच गया. कई लोगों ने इन बच्चों को नदी में स्नान करने से मना किया. मगर उनकी बातों को अनदेखा कर वीरू ने नदी में छलांग लगा डाली. कुछ देर बाद ही वह डूबने लगा तो साथियों ने आवाज लगाई, तब तक देर हो चुकी थी. वीरू नदी में बह गया था. फिर साथियों ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, साथ ही घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को भी दी.

सौरा नदी में स्नान करने के गए 10 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत

बच्चे की तलाश की जा रही है
घटनास्थल पर प्रशासन के साथ एसडीआरएफ की टीम भी पहुंचकर खोजबीन कर रही है. वहीं स्थानीय गोताखोर भी वीरू की तलाश में लगे हुए हैं. लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details