बिहार

bihar

पूर्णिया में सड़क किनारे मिला नवजात का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 21, 2019, 11:13 PM IST

हाट थाना लाइन बाजार के सड़क किनारे मृत अवस्था में मिला नवजात का शव. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस कर रही मामले की जांच.

स्थानीय लोग

पूर्णियाः हाट थाना लाइन बाजार के सड़क किनारे मृत अवस्था में एक नवजात का शव मिला. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंकर पुलिस जांच में जुट गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि 6 माह में यह तीसरी घटना है.

पहले भी घट चुकी है इस तरह की घटना
स्थानीय लोगों का कहना है कि यह पहली घटना नहीं है इसके पहले भी इस तरह की घटना घट चुकी है. सबसे बड़ी बात यह है कि लाइन बाजार में कई ऐसे नर्सिंग होम हैं जहां कुंवारी लड़कियों का या तो गर्भपात किया जाता है या नाजायज बच्चों के जन्म के बाद उन्हें लावारिस अवस्था मे फेंक दिया जाता है.

मृत अवस्था में मिला नवजात का शव

घटनास्थल पर लोगों की उमड़ी भीड़
नवजात के मिलने की बात इलाके में फैल गई और महिलाओं के साथ-साथ स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी. सभी के जबां पर एक ही बात थी कि लोग मौजमस्ती कर इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं. आखिर इस मासूम का क्या कसूर. यह तो दुनिया में कदम रखने के पहले ही मौत को गले लगा लिया.

अलीमा खातून, स्थानीय

जरुरत है नर्सिंग होम पर कर्रवाई की
स्थानीय लोगों के साथ-साथ पुलिस भी इस घटना को अमानवीय मानती है. यह इलाका नर्सिंग होम का गढ़ माना जाता है, ऐसे में जरुरत है नर्सिंग होम पर करवाई करने की. जिससे इस तरह की घटना पर रोक लगाया जा सके.

स्थानीय लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details