बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से मनोज कुमार जायसवाल ने भरा नामांकन पर्चा, जीत का किया दावा

जिले में अगामी चुनाल को लेकर नामाकंन प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मनोज कुमार जायसवाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से जीत का दावा भी किया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 9:34 AM IST

nationalist congress party manoj Kumar jaiswal filed nomination
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मनोज कुमार जायसवाल

पूर्णिया: जिले में विधान परिषद की कोशी स्नातक निर्वाचन चुनाव के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मनोज कुमार जायसवाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन प्रक्रिया पूरा करने के बाद उन्होंने शहर के एक निजी होटल से प्रेस को संबोधित करते हुए जीत का दावा किया है.
नामांकन पत्र में दाखिला
पूर्णिया समाहरणालय पहुंचकर मनोज जायसवाल ने अपनी उम्मीदवारी पेश करते हुए राकांपा के टिकट से पर्चा भरा. इसके बाद स्थानीय निजी होटल में अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पहुंचकर प्रेस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपनी जीत की उम्मीद का भरोसा दिलाया.
सेवक की तरह करेंगे कार्य
मनोज जायसवाल ने कहा कि अब तक किसी भी विजय उम्मीदवार ने शिक्षक और छात्र हित में कार्य नहीं किया है. ऐसे में उनका लक्ष्य कोसी स्नातक क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को सुधारना है. उन्होंने कहा कि वे एक सेवक की तरह काम करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य समान काम के बदले समान वेतन दिलाना, पूर्णिया यूनिवर्सिटी के शिक्षा स्तर में सुधार, अनुण्डल स्तरीय अधिवक्ताओं के विश्राम चेंबर का निर्माण कराना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details