बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में नाबालिक की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

इमली टोला के 15 वर्षीय तबरेज आलम लड़के की हत्या कर दी गई. बताया गया है कि यह हत्या उसके ही दोस्तों ने की है. परिजनों की मानें तो तबरेज (मृतक) गांव में लगे मेले में अपने कुछ दोस्तों के साथ गया था. सुबह होने पर जानकारी मिली की गांव के बगल के धान के खेत में एक शव पड़ा हुआ है.

By

Published : Aug 22, 2019, 7:52 PM IST

पूर्णिया में नाबालिक की हत्या

पूर्णिया: जिले में एक 15 वर्षीय नाबालिक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने हत्या के बाद शव को गांव के पास धान के खेत में फेंक दिया. इस हत्या में परिजनों ने मृतक के दोस्तों का हाथ बताया है. वहीं इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

गला दबाकर की गई नाबालिक की हत्या
दरअसल, पूरा मामला मीरगंज थाना क्षेत्र का है. जहां के गांव इमली टोला के 15 वर्षीय तबरेज आलम नामक लड़के की हत्या कर दी गई. बताया गया है कि यह हत्या उसके ही दोस्तों ने की है. मृतक के परिजन की माने तो तबरेज गांव में लगे मेले में अपने कुछ दोस्तों के साथ गया था. देर रात तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो उसके परिजन उसको खोजन निकले. लेकिन जब वह नहीं मिला तो वे लोग घर वापस आ गए.

गला घोंटकर की गई नाबालिक की हत्या

सुबह मिली लाश
सुबह होने पर जानकारी मिली की गांव के बगल में एक धान के खेत में एक शव पड़ा हुआ है. जब परिजन घटनास्थल पर गए तो अपने बेटे का शव देख उनके होश उड़ गए. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक के परिजन और पुलिस

पुलिस ने दोस्तों को हिरासत में लिया

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने तबरेज के दो दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस को शक है इस हत्या के पीछे लड़की का मामला तो नहीं है. गांव के लोगों का कहना है कि तबरेज एक व्यावहारिक लड़का था. उसकी किसी से भी गांव में दुश्मनी नहीं थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details