बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक आयोजित, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई चर्चा

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही सरकार और जिला प्रशासन की ओर से तैयारियों को तेज कर दिया गया है. वहीं, चुनाव को सफल बनाने और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सरकार और जिला प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है.

By

Published : Sep 25, 2020, 7:18 PM IST

meeting
बैठक आयोजित

पूर्णिया:जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक आवश्यक बैठक की गई. बैठक में बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र के अलावा फारबिसगंज अनुमंडल अधिकारी सम्मलित हुए. बैठक की अध्यक्षता बनमनखी एसडीओ नवनील कुमार और एसडीओपी विभाष कुमार ने संयुक्त रूप से की. बैठक में मुख्य रूप से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बनमनखी और फारबिसगंज सीमा क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्णय लिया गया.

चुनाव को लेकर बैठक
एसडीओपी विभाष कुमार ने कहा कि आगामी चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए विशेष सतर्कता की जरूरत है. इसके तहत वांछित अपराधी की धर पकड़ करने का भी निर्णय लिया गया. इसके अलावा विशेष वाहन चेकिंग अभियान और शराब कारोबारियों पर नकेल कसने का भी निर्णय लिया गया. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय हर तरह की गतिविधि पर ध्यान रखने की आवश्यकता है.

बैठक आयोजित

इनकी रही मौजूदगी
बैठक के मौके पर बनमनखी एसडीओ नवनील कुमार, एसडीओपी विभाष कुमार, फारबिसगंज एसडीपीओ गौतम कुमार, बनमनखी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन, सरसी थानाध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर, जानकीनगर थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल, भरगामा थानाध्यक्ष उमेश कुमार के अलावा अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details