बिहार

bihar

By

Published : Sep 13, 2020, 1:42 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया: दहेज के लिए विवाहिता को किया आग के हवाले, मौत

पूर्णिया में ससुराल वालों की ओर से विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. उसे आग के हवाले कर दिया गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई.

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णिया(सरसी):जिले के सरसी थाना क्षेत्र के मन्ना गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां महिला की झुलसने से मौत हो गई. परिजनों ने ससुराल वालों पर जलाने का आरोप लगाया. जबकि ससुराल पक्ष के लोग आरोपों को नकार रहे हैं. विवाहित की पहचान सोनी देवी(25) के रूप में हुई.

घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि सोनी की शादी 2 साल पहले पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र अंतर्गत मन्ना गांव में उदय गोस्वामी से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही सोनी के पति और ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे. सोनी के पति को किसी ने इस बात की जानकारी दी कि सोनी अपने ममेरे देवर से फोन से बात करती है. जिस पर उदय ने आपत्ति जताई.

पड़ोसियों ने फोन पर दी जानकारी
सुबह ससुराल के पड़ोसियों ने सोनी के मायके में फोन कर जानकारी दी कि सोनी को ससुराल वाले कमरे में बंद कर आग लगा दी है. जिससे उसकी मौत हो गई. परिजन का आरोप है कि उसके पति उदय, ससुर अशोक गोस्वामी और सास सभी ने मिलकर उसे आग के हवाले कर दिया. वहीं सोनी के पति का कहना है कि उसने खुद अपने आप को आग के हवाले किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details