बिहार

bihar

पूर्णिया: मछली पकड़ने गए व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत, पसरा मातम

By

Published : Oct 9, 2020, 6:56 AM IST

जिले में दास नदी में मछली पकड़ने गए एक व्यक्ति की पानी में डूबने से मौत हो गई. इस घटना के घंटों बाद शव बरामद किया जा सका. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

man died due to drowning in river
नदी में डूबने से व्यक्ति की मौत

पूर्णिया: जिले के दास नदी किनारे मछली पकड़ने के दौरान एक व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर बैसा सीओ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया और कई घंटे खोजबीन के बाद शव को बरामद किया गया.
व्यक्ति की मौत
जिले के रौटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव वार्ड-8 निवासी बासिरुद्दीन का 40 वर्षीय पुत्र सरबुल दास नदी में मछली पकड़ने गया था. मछली पकड़ने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया. वहीं शाम होने के दौरान जब सरबुल घर नहीं लौटा तो, परिजनों ने तलाश शुरू कर दिया. वहीं काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया.

नदी में डूबने से व्यक्ति की मौत
परिजनों में मचा कोहरामबुधवार की सुबह 6 बजे किसी ने परिजनों को डूबने की सूचना दी. वहीं सरबुल के नदी में डूबने की खबर सुनते ही पत्नी जुबैदा के पांव तले जमीन खिसक गया. सरबुल की चार बेटी और एक बेटा है. वहीं ग्रामीणों के माध्यम से सूचना मिलते ही सीओ राज नारायण राजा ने घटनास्थल पहुंच कर मामले का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details