बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में शराब तस्करों की गुंडई, होमगार्ड के 2 जवानों को रौंदा, एक की मौत

बेखौफ शराब तस्करों ने रास्ता रोके जाने पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के 2 जवानों को कुचल दिया. जिससे एक जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा जवान जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

By

Published : Feb 2, 2021, 7:03 AM IST

पूर्णिया
बेखौफ शराब तस्करों ने 2 होमगार्ड को रौंदा

पूर्णिया:जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बेखौफ शराब तस्करों ने रास्ता रोके जाने पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के 2 जवानों को कुचल दिया. जिससे एक जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा जवान जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. शराब तस्करों ने शराब लदी बोलेरो से घटना को अंजाम दिया और फिर गाड़ी छोड़ भाग निकले. पुलिस ने फिलहाल बोलेरो को जब्त कर लिया है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें ...देश का आम बजट हुआ पेश, बिहार में चरम पर राजनीति

शराब तस्करों की दुस्साहस
वहीं रोंगटे खड़े करने वाली यह पूरी घटना जिले के बायसी प्रखंड के दालकोला चेक पोस्ट की है. जहां बिहार-बंगाल सीमा पर शराब तस्करों ने चेकिंग के लिए खड़े होमगार्ड के जवान को रौंद दिया. इस घटना में होमगार्ड के एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरे का इलाज बायसी स्वास्थय केंद्र में चल रहा है.

बेखौफ शराब तस्करों ने 2 होमगार्ड को रौंदा

ये भी पढ़ें ...10 साल में 7000 नाबालिग बच्चे लापता, बाल तस्करी के मामले में तीसरे नंबर पर बिहार

बायसी दालकोला चेक पोस्ट की है घटना
जानकारी के मुताबिक, बायसी दालकोला चेक पोस्ट पर शराब से लदा बोलेरो दालकोला की ओर से गलत साइड में पूर्णिया की ओर तेज रफ्तार में भाग रही थी. जिसके बाद दालकोला चेक पोस्ट के होमगार्ड के जवानों ने उन्हें रोकने के लिए गाड़ी के आगे आए. जिसके बाद बेखौफ शराब तस्करों ने होमगार्ड के जवानों को ही गाड़ी से रौंद दिया.

अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी
मृतक होमगार्ड जवान गणेश पासवान फलका थाना के चंदवा भगहा गांव का रहने वाला था. वहीं‌ घायल जवान का नाम विद्यानंद कुमार है, जो राज घाट बी कोटी के रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने शराब से लदे बोलेरो को जब्त कर लिया है और अपराधियों को धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details