बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किन्नर मुस्कान हत्याकांड: जिला मुख्यालय पहुंचा किन्नरों का हुजूम, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

सीमांचल और कोसी में सोशल से लेकर पॉलिटिकल वर्चस्व रखने वाली किन्नर मुखिया मुस्कान की मंगलवार को हत्या हो गई. जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर देश भर से किन्नर सुमदाय पूर्णिया पहुंच रहे हैं.

By

Published : Nov 6, 2019, 9:42 PM IST

जिला मुख्यालय पहुंचा किन्नरों का हुजूम

पूर्णिया: किन्नर मुखिया मुस्कान की हत्या की चिंगारी सुलगती जा रही है. जिले में देश के कोने-कोने से हजारों किन्नरों के जिला मुख्यालय में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. अपनी मुखिया की हत्या के बाद किन्नर समुदाय आक्रोशित है. वहीं हत्याकांड से नाराज किन्नर समुदाय ने जिला प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. साथ ही 3 दिनों के भीतर अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

हत्यारों को सजा दिलाने की मांग

बता दें कि सीमांचल और कोसी में सोशल से लेकर पॉलिटिकल क्षेत्र में वर्चस्व रखने वाली किन्नर मुखिया मुस्कान की हत्या हो गई. जिसके बाद से देशभर से किन्नर सुमदाय पूर्णिया पहुंच रहे हैं. तीन राज्यों की किन्नरों की मुखिया सोना ने बताया कि बिहार के तमाम जिलों के अलावा बंगाल, झारखंड, मध्यप्रदेश, राजस्थान और उड़ीसा से किन्नर मुस्कान के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए पूर्णिया पहुंचे हैं. हालांकि डीएम राहुल कुमार किन्नर समुदाय से नहीं मिल सकें. जिसके बाद किन्नरों के कुछ सदस्य जिला कांग्रेस अध्यक्ष इंदु सिंह के साथ आवेदन लेकर आईजी के पास पहुंचे. उन्होंने जल्द से जल्द अपराधियों के गिरफ्तार करने की मांग की.

जिला मुख्यालय पहुंचा किन्नरों का हुजूम

किन्नरों ने प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

किन्नर सोना देवी ने बताया कि आईजी विनोद कुमार को उन्होंने घटना के संबंध में आवेदन दिया है. जिसके बाद आईजी विनोद कुमार ने जल्द ही अपराधियों के गिरफ्तार करने की बात कही है. वहीं किन्नर समुदाय ने जिला प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि अगर 72 घंटों के भीतर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने में नाकाम होती है तो किन्नर समाज उग्र आंदोलन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details