बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खैनी नहीं देने पर वार्ड कमिश्नर के पति की चाकू से गोदकर हत्या

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पड़ोसियों के बीच पुराना विवाद चल रहा था. शायद इसी कारण से खैनी मांगने का बहाना बना कर चाकू गोद कर हत्या कर दी गई.

By

Published : Feb 13, 2019, 2:33 PM IST

Updated : Feb 13, 2019, 2:41 PM IST

रोते हुए परिजन

पूर्णियाः खाने के लिए खैनी नहीं मिलने पर दबंगई दिखाते हुए पड़ोसी ने अपने ही वार्ड कमिशनर के पति की चाकू गोद कर हत्या कर दी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कारिंगा पंचायत के वार्ड संख्या 12 के मगाईडीह मुहल्ले की है.

मृतक वार्ड सदस्या उषा देवी के पति व दशरथ मांझी के 35 वर्षीय पुत्र बीरबल मांझी बताए जाते हैं. हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीरबल मांझी को आनन फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

बयान देते परिजन

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. हत्या की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई. मृतक की पत्नी उषा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है.

अस्पताल में मृतक के साथ पुलिस

पुलिस का क्या है कहना
स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पड़ोसियों के बीच पुराना विवाद चल रहा था. शायद इसी कारण से खैनी मांगने का बहाना बना कर चाकू गोद कर हत्या कर दी गई है. हालांकि इस मामलें को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. अभी कुछ भी कहना संभव नही है.

Last Updated : Feb 13, 2019, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details