बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दोस्त बना कातिल: पहले शराब पिलाया.. फिर किया मर्डर.. उसके बाद जमीन में दफनाया

पूर्णिया में आपसी विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या (Murder In Purnea) कर दी. जिसके बाद कर उसके शव को खगड़िया जिले में दफना दिया. परिजनों द्वारा गुमशुदगी का आवेदन देने के बाद मामले का खुलासा हुआ. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Oct 13, 2022, 5:53 PM IST

दोस्त ने की दोस्त की हत्या
दोस्त ने की दोस्त की हत्या

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में आपसी विवाद में दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी (Friend took life of friend in Purnia). इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके शव को दफना दिया. मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की. पूरा मामला जिले के सहायक थाना क्षेत्र का है. इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- दोस्ती हुई शर्मसार..! मोतिहारी में दोस्त ने दोस्त का गला रेता

आपसी विवाद में दोस्त ने ली जान: घटना के संबंध में बताया जाता है कि सहायक थाना क्षेत्र के शारदा नगर निवासी पलटू पिछले 6 अक्टूबर से अपने घर से गायब था. उसके घर नहीं आने पर परिजन ने अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए स्थानीय थाने में गुमशुदगी का मामला कराया, वहीं परिजनों ने पलटू के एक दोस्त पर शंका व्यक्त की, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पलटू के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

दोस्त की हत्या कर शव को दफनाया: पुलिस के पूछताछ के दौरान संजय ने कबूल किया कि पलटू की हत्या उसने अपने दोस्तों साथ मिलकर खगड़िया जिले के महेशखूंट में किया और उसे वहीं जमीन में दफना दिया. संजय के निशानदेही वाले जगह पर पुलिस पहुंची, जहां जमीन से शव को बाहर निकाला गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. वहीं, इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

"संजय अपने कुछ दोस्तों के साथ पूर्णिया में ही पलटू के साथ पहले शराब पार्टी की फिर बाइक से उसे खगड़िया जिले के महेशखूंट गांव ले गया. जहां उसकी हत्या कर उसके शव को जमीन में दफना दिया. पुलिस ने पलटू के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर अस्पताल भेज दिया है."- रंजीत महतो, सहायक थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें- Murder In Patna : पटना में दोस्तों ने ही चाकू से गोदकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details