बिहार

bihar

पूर्णिया: बेहतरीन सिक्युरिटी मैनेजमेंट के लिए भूतपूर्व आईजी को मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार, आईपीएस विशाल शर्मा भी होंगे सम्मानित

By

Published : Jan 23, 2021, 7:56 AM IST

कोरोना काल के दौरान बिहार विधानसभा 2020 के बेहतरीन सिक्युरिटी मैनेजमेंट के लिए पूर्णिया के पूर्व आईजी दिवंगत विनोद कुमार और आईपीएस विशाल शर्मा को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है. यह अवार्ड चाणक्यपुरी स्थित एक कार्यक्रम में दी जाएगी.

Management
सम्मानित

पूर्णिया:बेहतरीन सिक्युरिटी मैनेजमेंट के लिए पूर्णिया के पूर्व आईजी दिवंगत विनोद कुमार और एसपी विशाल शर्मा को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है. बिहार पुलिस के दोनों ही ऑफिसरों को यह पुरस्कार 25 जनवरी 2021 को 'नेशनल वोटर्स डे' के मौके पर दिल्ली के चाणक्यपूरी स्थित एक कार्यक्रम में दी जाएगी.

बता दें कि कोरोना काल के दौरान बिहार विधानसभा 2020 में सफलता पूर्वक आयोजन किया गया. इसको लेकर बेहतर चुनावी प्रबंधन में सर्वश्रेष्ठ राज्य की कैटेगरी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है.

बेहतरीन सिक्युरिटी मैनेजमेंट के लिए हुए चयनित
दोनों ही अधिकारियों ने बिहार आम चुनाव में पूर्णिया जिले में बेहतरीन सिक्युरिटी मैनेजमेंट का काम किया है. जिसके लिए चुनाव आयोग ने बिहार से पूर्व आईजी दिवंगत विनोद कुमार और एसपी विशाल शर्मा को इस अवार्ड के लिये चयनित किया गया है.

पढ़ें:16 हजार KM लंबी मानव श्रृंखला बनाकर बिहार ने बनाया था इतिहास, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज

25 जनवरी को होंगे सम्मानित
गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान चाक-चौबंद और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पहले भी चुनाव आयोग द्वारा तारीफ की गई थी. यह पुरस्कार 25 जनवरी को 'नेशनल वोटर्स डे' के मौके पर दिल्ली के फाइव स्टार अशोका होटल चाणक्यपूरी नई दिल्ली में दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details