बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: शौच के लिए नदी किनारे गए 5 वर्षीय मासूम की डूबने से मौत

मृत बच्चे के परिजन शिव जी सहनी ने बताया कि आयुष के नदी में डूबने के बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद आयुष को बचाने आनन-फानन में स्थानीय लोग नदी में कूद पड़े.

By

Published : Nov 27, 2019, 7:49 AM IST

purnia
purnia

पूर्णिया: जिले में एक 5 साल के बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना के बहुत देर बाद बच्चे को पानी से निकाला गया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

5 वर्षीय मासूम की डूबने से हुई मौत

5 साल बच्चा नदी में डूबा
दरअसल, घटना जिले के टिकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर गांव के हटिया टोला की है. जहां मंगलवार को 5 वर्षीय आयुष की नदी की धार में डूबने से मौत हो गई. बताया जाता है कि आयुष दोपहर को शौच करने नदी किनारे गया था. इस दौरान ही पानी के गड्ढे में वह ढ़स गया और उसका पैर पानी में जा फिसला.

यह भी पढ़े- वायु प्रदूषण को लेकर CM नीतीश चिंतित, प्रमंडलीय आयुक्त ने की अधिकारियों के साथ बैठक

डूबने से हुई मौत
मृत बच्चे के परिजन शिव जी सहनी ने बताया कि आयुष के नदी में डूबने के बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद आयुष को बचाने आनन-फानन में स्थानीय नदी में कूद पड़े. लेकिन आयुष को नहीं खोजा जा सका. अगले सुबह सूरज निकलते ही फिर से आयुष की खोजबीन शुरू की गई. जिसके बाद मासूम आयुष का शव घण्टों की मशक्कत के बाद किसी तरह नदी की धार से बाहर निकाला जा सका.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पुलिसकर्मी जनार्दन पासवान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. जहां बच्चे के नदी में डूबने की बात सामने आई. उन्होंने कहा कि वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन सौंप दिया जाएगा. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details