बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में मछुआरे पकड़ रहे थे मछली फंस गया मगरमच्छ

पूर्णिया के अमौर प्रखंड क्षेत्र के झौआरी पंचायत के रसेली घाट में मछली की जगह कांटे में मगरमच्छ फंस गया. जिसके बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई. स्थानीय लोग नदी किनारे जाने से डर रहे हैं.

By

Published : Jan 4, 2021, 12:46 PM IST

purnia
मगरमच्छ

पूर्णिया:अमौर प्रखंड क्षेत्र के झौआरी पंचायत के रसेली घाट में मछुआरे मछली पकड़ने के दौरान मगरमच्छ मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसकी जानकारी वन विभाग को दे दी गई है.

मछली की जगह कांटे में फंसा मगरमच्छ
मिली जानकारी के अनुसार, मच्छुआरे द्वारा मछली मारने के क्रम में मगरमच्छ कांटे में फंस गया. मछुआरे को लगा उसके जाल में बड़ी मछली फंसी है. वह खुशी से झूम उठे, लेकिन बाद में जब पता चला कि मछली नहीं मगरमच्‍छ है तो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. जब स्थानीय लोगों को पता चला कि कांटे में मगरमच्छ फंसा हुआ है तो वहां अफरा-तफरी मच गई.

रेस्‍क्यू टीम को दी गई सूचना
मछुआरा किसी तरह मगरमच्छ को बाहर खींचकर लाया तो लोग उसे देखने के लिए इकट्ठा हुए. इसके बाद रेस्‍क्यू टीम सूचना दी गई. मगरमच्छ निकलने से मछुआरे में काफी दहशत का माहौल था. लोग अब मछली मारने से भी डर रहे हैं. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि नदी में और भी मगरमच्छ हो सकते हैं, फिलहाल इस बात को लेकर नदी किनारे ग्रामीणों की भीड़ लगी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details