बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में कोरोना से पहली मौत, 24 नए केसों के बाद संक्रमितों की संख्या 435

पूर्णिया शहरी क्षेत्र में कोरोना के रफ्तार जिला प्रशासन के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है. जिले में मंगलवार की देर रात तक कोरोना के 24 नए केसों में सर्वाधिक 22 मामले पूर्णिया शहर के हैं.

By

Published : Jul 15, 2020, 7:09 AM IST

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णिया: जिला प्रशासन ने कोरोना से पहली मौत की पुष्टि की. मंगलवार को जिले से एक साथ कोरोना के 24 मामले सामने आए. इनमें सर्वाधिक 22 मामले पूर्णिया शहर के हैं. वहीं, कोरोना से पहली मौत के बाद कई स्थानों को सील कर दिया गया है.

जिले में मंगलवार की देर रात तक कोरोना के 24 नए केसों में सर्वाधिक 22 मामले पूर्णिया शहर के हैं. 1 जुलाई से अब तक शहरी क्षेत्रों से सामने आए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 100 के आंकड़े के करीब पहुंच गया है. वहीं, मंगलवार को जिले में कोरोना से पहली मौत हुई. मरने वाला युवक पूर्णिया शहर का रहने वाले था. ऐसे स्थानों में जिला प्रशासन लगातार सेनेटाइजेशन करा रहा है.

कोरोना का कहर जारी
बता दें कि पूर्णिया में काफी तेजी से कोरोना वायरस फैलता जा रहा है. शहरी क्षेत्र में कोरोना के रफ्तार जिला प्रशासन के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है. वहीं, सदर अस्पताल और समाहरणालय के बाद कोरोना की एंट्री सिविल कोर्ट, भाजपा और राजद दफ्तर में भी हुई है. वहीं, पूर्णिया शहर के एक पत्रकार की भी मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details