बिहार

bihar

Fire in Purnea: गुलाबबाग स्थित व्यवसाय भवन में लगी आग, मची अफरातफरी

By

Published : Jan 27, 2023, 3:38 PM IST

पूर्णिया के गुलाबबाग स्थित व्यवसाय भवन में अचानक भीषण आग लग (Fire broke out in Purnea Gulab Bagh )गई. आग लगने के बाद आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. इसके बाद अग्निशमन दल को बुलाया गया. तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया व्यवसाय भवन में लगी आग
पूर्णिया व्यवसाय भवन में लगी आग

पूर्णिया व्यवसाय भवन में लगी आग

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में आग लगने (Fire broke out in Purnea )की जानकारी मिली है. शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के गुलाब बाग स्थित वार्ड व्यवसाय भवन में अचानक आग लग गई. आग लगते ही चारो तरफ धुंआ-धुंआ फैल गया. लोगों को अचानक से लगी इस आग के कारण कुछ समझ में नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है. आसपास एकदम से अफरातफरी का माहौल बन गया. तब तक कुछ लोगों ने माजरा समझा और आग बुझाने में जुट गए.

ये भी पढ़ेंःकैदी को लेकर जा रहा पुलिस वाहन हादसे का शिकार, धू-धूकर जली गाड़ी, 5 पुलिसकर्मी जख्मी

समय से पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबूः आग लगने के बाद अफरा-तफरी के माहौल में ही किसी ने अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना दे दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन गाडी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की टीम ने मिलजुलकर किसी तरह से आग पर काबू पाया. कुछ लोग आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बता रहे हैं. अगर अग्निशामन विभाग की टीम सही समय पर नहीं पहुंची होती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.

आग के कारण चारो तरफ बर्बादी का मंजरः गुलाब बाग स्थित पाट व्यवसाई भवन में आग लगने से चारो तरफ बर्बादी का मंजर नजर आ रहा है. आग के कारण काफी सामान की क्षति हुई है. देखते ही देखते वहां रखे पाट धू धूकर जलने लगे और काफी धुंआ उठने लगा था. काफी मशक्कत और प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं पाट व्यवसाई ने बताया कि आगलगी में अनुमान लगाया जा रहा है कि लाखों का नुकसान हुआ है. स्थानीय लोगों ने देखा कि गोदाम के अंदर से काफी धुआं निकलने लगा. लोग कुछ समझते तब तक गोदाम और पाट दोनों आग से धधकने लगा. आगलगी का कारण शर्टशार्किट बताई जा रही है. अगर थोड़ी सी भी लापरवाही होती तो बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details