बिहार

bihar

By

Published : Apr 25, 2019, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

मोदी टाइटल को चोर कहने पर फंसे राहुल गांधी, पूर्णिया कोर्ट में मामला दर्ज

लोकसभा चुनाव के दौरान बेंगलुरु में राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था कि सभी मोदी नाम के लोग चोर होते हैं. इसी बात से पूर्णिया के कसवा मोदी टोला के निवासियों में काफी आक्रोश है.

राहुल गांधी फाइल फोटो

पूर्णिया: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने एक बयान से विवादों में घिरते जा रहे हैं. जिले के व्यवहार न्यायालय में कसवा मोदी टोला निवासी मनोज मोदी ने राहुल गांधी पर मोदी समुदाय को मर्माहत करने का आरोप लगाकर एक मामला दर्ज कराया है.

दरअसल लोकसभा चुनाव के दौरान बेंगलुरु में राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था कि सभी मोदी नाम के लोग चोर होते हैं. इसी बात से पूर्णिया के कसवा मोदी टोला के निवासियों में काफी आक्रोश है. इसी बात को लेकर मनोज मोदी नामक के युवक ने व्यवहार न्यायालय में एक मामला दर्ज कराया है.

पूर्णिया का व्यवहार न्यायालय

इनका क्या है कहना

मनोज ने बताया कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ललित मोदी , नीरव मोदी सहित सभी मोदी नाम वालों को चोर कहा. इस भाषण के बाद से हमारे समाज के लोगों की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. इस मामले को देख रहे व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता दिलीप कुमार दीपक ने बताया कि उन्होंने न्यायालय से प्रार्थना की है कि समाज मे द्वेष फैलाने वालों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 499 एवं 504 के तहत संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ करवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details