बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: 2 गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों से एक-एक की मौत

पूर्णिया के कोठी थाना क्षेत्र में एक बार फिर खूनी संघर्ष देखा गया. वर्चस्व की लड़ाई में दोनों गुटों से एक-एक की हत्या कर दी गई. मोजम पट्टी गांव में दहशत का माहौल बन गया है.

By

Published : Jan 7, 2021, 9:12 AM IST

village
हत्या

पूर्णिया:कोठी थाना क्षेत्र में मोजम पट्टी गांव में एक बार फिर दो गुटों की वर्चस्व की लड़ाई में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिसमें दोनों गुट के एक-एक लोग की हत्या हुई है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना पर दो थाने की पुलिस को गांव में तैनात कर दिया गया है. मोजम पट्टी गांव में बालू यादव और बुच्चन यादव गिरोह के बीच वर्चस्व की लड़ाई बराबर देखने को मिलती है.

गवाह का मर्डर

2 साल पहले बालू यादव के परिवार की एक महिला की मौत हो गई थी. जिसका गवाह अरुण यादव था. गुरुवार को उसकी न्यायालय में गवाही थी. जिसे लेकर विरोधी पार्टियों ने अरुण यादव को ऑटो से उतारकर रघुवंश नगर थाने के राजघाट के समीप हत्या कर दी गई. अरुण यादव बालू यादव गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है.

प्रतिशोध में हत्या

जैसे इस बात की जानकारी बालू यादव को मिली कि अरुण यादव की हत्या कर दी गई है. उसके बाद बालू यादव गिरोह के सदस्य मोजम पट्टी पहुंच बुच्चन यादव के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. मतलब वर्चस्व की लड़ाई में दोनों गिरोह के एक- एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

पहले से चली आ रही है अदावत
जानकारी के मुताबिक, मोजम पट्टी गांव में बुच्चन यादव और बालू यादव गिरोह का बराबर खूनी संघर्ष चलता रहा है. पिछले वर्ष बुच्चन यादव को एक मेले का उद्घाटन के दौरान बम से घायल कर दिया गया था. उसके बाद बुच्चन यादव का इलाज सिलीगुड़ी में चल रहा था. जिसमें बुच्चन यादव अपना दोनों पैर गंवा बैठा था. बुच्चन यादव पुलिस हिरासत में था और इलाज के बाद उसे भागलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. जहां जेल में बुच्चन यादव की मौत हो गई थी. जिसके बाद बुच्चन यादव का बड़ा बेटा गिरोह का मुखिया बन कमान संभाल रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details