बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: विकास कार्यों के औचक निरीक्षण के लिए अमौर पहुंचे DM, अधिकारियों को दिए निर्देश

संवेदक सोनू सौरभ ने जिला पदाधिकारी को बताया कि पोखर निर्माण के दौरान कुछ असामाजिक तत्व कार्य में बार-बार बाधा उत्पन्न कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि करीब आधा दर्जन की संख्या में आए हुए असामाजिक तत्वों ने पोखर का निर्माण कार्य में लगे जेसीबी को छतिग्रस्त कर दिया.

By

Published : Jun 14, 2020, 8:46 AM IST

purnea
purnea

पूर्णियाः जिले के डीएम राहुल कुमार शनिवार को अमौर प्रखंड क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभी स्पॉट के निर्माण कार्य की गुणवत्ता और कार्यों के रफ्तार की जांच की. साथ ही डीएम ने संबंधित अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए.

पोखर के निर्माण कार्य का निरीक्षण
डीएम राहुल कुमार अमौर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गेरवा चौक के पास तालाब पोखर पहुंचे. जहां उन्होंने जल जीवन हरियाली योजना के तहत लघु जल संसाधन विभाग के 17. 27 लाख की लागत से बन रहे तालाब पोखर के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने संवेदक को तय समय पर काम पूरा करने सहित कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

निरीक्षण करते DM

काम बंद करने की धमकी
संवेदक सोनू सौरभ ने जिला पदाधिकारी को बताया कि पोखर निर्माण के दौरान कुछ असामाजिक तत्व कार्य में बाधा बार-बार उत्पन्न कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि करीब आधा दर्जन की संख्या में आए हुए असामाजिक तत्वों ने पोखर का निर्माण कार्य में लगे जेसीबी को छतिग्रस्त कर दिया. साथ ही बार-बार काम बंद करने की धमकी दी जा रही है.

देखें रिपोर्ट

काम में बाधा डालने वालों पर कार्रवाई
मामले पर डीएम राहुल कुमार ने अनुमंडल पदाधिकारी सहित संबंधित थाना प्रभारी को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. इसके बाद डीएम ने अमौर प्रखंड स्थित शिव दुर्गा मंदिर पोखर के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details