बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: बदहाल सड़क के निर्माण को लेकर AAP ने किया प्रदर्शन, DM को सौंपा ज्ञापन

भूटहा मोड़ से कुशवाहा चौक जाने वाली जर्जर सड़क के निर्माण की मांग को लेकर आप ने भूटहा मोड़ के पास सड़क जामकर प्रदर्शन किया. फिर डीएम को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Jun 4, 2020, 3:34 PM IST

PURNEA
PURNEA

पूर्णियाः जर्जर सड़क के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क जामकर घंटों बवाल किया. इस दौरान जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. फिर डीएम को एक ज्ञापन सौंपकर सड़क निर्माण की मांग की गई.

दरअसल, भूटहा मोड़ से कुशवाहा चौक जाने वाली सड़क करीब 10 सालों से बदहाल स्थिति में है. इसी के विरोध में भूटहा मोड़ के पास सड़क जाम किया गया था.

मीडिया से बात करते आप प्रवक्ता नियाज अहमद

सड़क पर है कई गड्ढे
आप प्रवक्ता नियाज अहमद ने कहा कि इलाके के दर्जनों गावों को शहर से जोड़ने वाली यह मुख्य सड़क है. लेकिन सड़क पर जगह-जगह कई गड्ढे हैं. इस सड़क पर चलना मौत को दावत देने जैसा है. यहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. इतना ही नहीं किसान भी अनाज बाजार नहीं पहुंचा पाते हैं. गांव में कोई बीमार पड़ जाए तो अस्पताल पहुंचाना चुनौती हो जाती है. खास कर गर्भवती महिलाओं के लिए सफर करना दुभर हो जाता है. ऐसे में कई बार अप्रिय घटना भी हो चुकी है.

सड़क निर्माण को लेकर प्रदर्शन

'सरकार को सिखाएंगे सबक'
नियाज अहमद ने कहा कि शहर जाने के लिए लोगों को दूसरे मार्ग से होकर जाना पड़ता है. जो की 7 किमी लंबा पड़ता है. उन्होंने कहा कि समय रहते सरकार नहीं जागी तो गांव-गांव घूमकर लोगों को जागरूक किया जाएगा और आने वाले चुनाव में जनता सरकार को सबक सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details