बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: बिहार टॉकिज रोड से मिला व्यक्ति का शव, मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान

के. हाट थाने के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव के मिलने की जानकारी उन्हें सहायक पुलिसकर्मियों ने दी. मृतक मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 5, 2020, 11:30 PM IST

dead body of a man found
dead body of a man found

पूर्णिया: शहर के बिहार टॉकीज रोड से एक शख्स का शव बरामद हुआ है. मृतक के शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान हैं. भरी दुपहरी में इस तरह शव मिलने से समूचे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की शिनाख्त 42 वर्षीय मो. अहमद के रूप में हुई है. ये सदर थाने के चिमनी बाजार इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. फ़िलहाल घटना की सूचना मिलते ही के.हाट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पंहुची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के शरीर पर हैं कई गहरे जख्म के निशान
इस बाबत मृतक के भाई जहांगीर ने बताया कि सुबह ही एक व्यक्ति काम के बहाने अपने साथ ले जाने घर तक आया था.जिसके बाद अचानक फोन पर जानकारी मिली कि उनके भाई का शव सड़क किनारे पड़ा है. जिसके बाद वे सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनके भाई के चहरे पर गहरे जख्म के कई निशान हैं, हाथ की टूटी हड्डी से साफ पता चल रहा है कि मारने से पहले उनके भाई को बुरी तरह मारा पीटा गया है. वहीं जिस तरह से हाथ-पैर के नाखून उखाड़े गए हैं इससे साफ है कि इस वारदात को अंजाम तक पहुंचाने में कई लोग शामिल हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
के. हाट थाने के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव के मिलने की जानकारी उन्हें सहायक पुलिसकर्मियों ने दी. मृतक मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही आगे कुछ भी कहा जा सकेगा. हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details