बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Purnea Crime : मकई के खेत में सख्श का मिला शव, हत्या का आशंका

बिहार के पूर्णिया में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर-

By

Published : May 13, 2023, 10:25 PM IST

पूर्णिया में मिला शव, हत्या की आशंका
पूर्णिया में मिला शव, हत्या की आशंका

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र में एक शख्स का शव मकई के खेत से बरामद हुआ है. मामला ठरहा गांव का है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत शख्स के शव की पहचान कर ली गई है. मृतक 10 साल से अपने ससुराल में ही रहता था. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और कहा कि उसे पहले पीटा गया फिर उसकी हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें-Munger Crime: मुखिया उपचुनाव प्रत्याशी को बदमाशों ने पिलाया जहर, मरने के लिए जंगल में छोड़ा



खेत में शव मिलने से सनसनी: घटना की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी एवं भाई ने बताया कि लक्ष्मण खाना खाकर घर से खाना खाकर शाम में घूमने निकला था. काफी देर तक जब वह घर वापस लौटा तो परिजन को लगा के किसी व्यक्ति के यहां रुक गया होगा. आज शाम में मकई के खेत में लक्ष्मण के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजन ने आशंका जताई है कि लक्ष्मण की किसी ने हत्या कर डाली है. हत्या के पहले लक्ष्मण को पीटा गया है.

ससुराल में रह रहा था मृतक: लक्ष्मण के परिजन ने बताया कि पिछले 10 वर्षों से लक्ष्मण ससुराल में रहता था. लक्ष्मण पूर्णिया के नगर थाना क्षेत्र के बालू घाट गांव का रहने वाला था. लक्ष्मण की हत्या किसने की और क्यों की यह तो पुलिसिया जांच के बाद ही पता चल पाएगा? फिलहाल घटना की जानकारी मिलते हैं मरंगा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

''शाम को 5 बजे खाना खाकर घर से निकला था. काफी देर हो गई तो हम लोग सोचे कि किसी के घर रुक गया होगा. सुबह पता चला कि उसकी डेड बॉडी मकई के खेत में मिली है. किसी ने मारकर इसे फेंक दिया है. ये हत्या है''-मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details