बिहार

bihar

By

Published : Feb 10, 2020, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया: हथियारबंद अपराधियों ने ऑटो चालक को मारी गोली, 3 अपराधी गिरफ्तार

परिजनों ने बताया कि 4 अपराधी किसी व्यापारी को लूटने के इरादे से रेकी कर रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों और पुलिस की नाकाबंदी से खौफ खाए अपराधी भागने की फिराक में गोली चलाने लगे. जिसका शिकार ऑटो ड्राइवर हो गया.

purnea
ऑटो चालक को मारी गोली

पूर्णिया: अररिया के भरगामा प्रखंड स्थित गणेशपुर चौक में हथियारों से लैश अपराधियों ने एक ऑटो चालक को गोली मार दी. गोली ऑटो चालक के कमर में लगी, जिसके चलते ऑटो चालक गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना में शामिल तीनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

खौफ खाए अपराधी ने चलाई गोली
घायल ऑटो चालक की पहचान सुनील साह के रूप में हुई है. जो अररिया जिले के भरगामा प्रखंड के कदमाहा का कराने वाला है. घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. परिजन ने बताया है कि चार अपराधी किसी व्यापारी को लूटने के इरादे से रेकी कर रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों और पुलिस की नाकाबंदी से खौफ खाए अपराधी भागने की फिराक में गोली चलाने लगे. जिसका शिकार ऑटो ड्राइवर हो गया. जिसे इलाज के लिए अररिया से पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

3 अपराधियों को किया गिरफ्तार
बता दें कि घायल ऑटो ड्राइवर रोजाना जिले के गुलाबबाग से अररिया के भरगामा प्रखंड स्थित कदमा बाजार तक ऑटो चलाया करता था. रोजाना की तरह ही वह ऑटो लेकर गया था. तभी ऑटो ड्राइवर अपराधियों की गोली का शिकार हो गया. वहीं, घटना में शामिल 3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में शामिल हथियार और बाइक पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details