बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: घर के सामने खड़ी महिला की गोली मारकर हत्या

परिजनों ने बताया कि मृतका घर के अंदर से जैसे ही बरामदे में आई, पहले से घात लगाये बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली चला दी और मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

By

Published : Sep 7, 2019, 12:51 PM IST

अपराधियों ने महिला को मारी गोली

पूर्णिया: जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. ताजा मामला धमदाहा थाना क्षेत्र के नेहरू चौक स्थित कोसी कॉलोनी का है, जहां अपराधियों ने एक महिला को गोली मार दी. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

मृतका की पहचान गीता देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतका अपनी बेटी के साथ बरामदे में खड़ी थी, तभी बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जबकि घटना स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर धमदाहा डीएसपी का सरकारी आवास है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली
घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मृतका घर के अंदर से जैसे ही बरामदे में आई, पहले से घात लगाये बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली चला दी और मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

घटना की जानकारी देते परिजन

अपराधियों के हौसले बुलंद
अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उसे इस बात का भय नहीं रहता है कि बगल में थाना है या पुलिस पदाधिकारी का घर. उस इलाके की यह पहली घटना नहीं है. यह तीसरी घटना है जब अपराधियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details