बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चेकिंग के लिए बाइक को रोकने पर अपराधियों ने होमगार्ड जवान को मारी गोली

राज कपूर ने बताया कि दो बाइक पर 6 अपराधी सवार होकर आए और घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 23, 2019, 5:00 PM IST

घायल जवान

पूर्णिया:जिले के बायसी थाना क्षेत्र स्थित चेकपोस्ट के पास कुछ बाइकसवार अपराधियों ने एक होमगार्ड जवान को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि चेकपोस्ट पर तैनात जवान ने चेकिंग के लिए गाड़ी रूकवाया. तभी अपराधियों ने उसपर गोली चला दी. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए.

पूरा मामला
घायल होमगार्ड जवान का नाम राज कपूर यादव है. घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि वह ड्यूटी के लिए बंगाल और बिहार के बॉडर पर बने चेकपोस्ट में तैनात थे. चेकिंग के लिए उन्होंने जैसे ही अपाची मोटरसाइकिल सवार लोगों को गाड़ी रोकने के लिए कहा तो अपराधियों ने गोली चला दी. गोली जवान के कमर में लगी. वारदात को अंजाम देकर बाइकसवार भागने में सफल रहे.

पीड़ित जवान का बयान

पकड़े जाने के भय से चलाई गोली
बाद में घायल होमगार्ड जवान को सहयोगियों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने जवान को फिलहाल खतरे से बाहर बताया है. राज कपूर ने बताया कि दो बाइक पर 6 अपराधी सवार होकर आए और घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचा

धर-पकड़ में जुटी पुलिस
पुलिस को शक है कि अपराधी शराब लेकर आ रहे होंगे. पकड़े जाने के भय से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है. इंसपेक्टर शिव कुमार ने बताया कि बॉडर के सभी थानों को सूचना दे दी गई है और पुलिस जांच में जुट गई है. जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details