बिहार

bihar

गर्दन मरोड़ी.. खूंटे से बांधा.. ऐसी दी भाई को मौत, पूर्णिया में बहन को ससुराल पहुंचाने गया था

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 14, 2023, 1:32 PM IST

Updated : Dec 14, 2023, 1:59 PM IST

Man Murdered In Purnea: पूर्णिया में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. बहन को ससुराल छोड़ने गए बुजुर्ग को पड़ोसी ने खूंटे से बांधा, फिर गर्दन मरोड़कर निर्मम हत्या कर दी है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में बहन को ससुराल पहुंचाने गए भाई की पीटकर हत्या कर दी गई.मृतक की पहचान पूर्णिया के रूपौली थाना क्षेत्र के रहने वाले कमलेश्वर मंडल के रूप में हुई है. मृतक के बेटे ने बुआ के ससुराल के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों को अपने पिता की हत्या का आरोपी बनाया है. घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार है, जिनकी जांच में पुलिस जुट गई है.

बहन के ससुराल में भाई की निर्मम हत्या: घटना की जानकारी देते हुए मृतक के बेटे भगवान मंडल ने बताया कि उसके पिता कमलेश्वरी मंडल अपनी बहन को ससुराल छोड़ने जानकी नगर थाना क्षेत्र के लादूगढ़ गांव गए थे. फूफा एवं बुआ को कोई संतान नहीं थी जिस वजह से उन्होंने भगवान मंडल को बचपन में ही वे लोग गोद ले लिया था. उन्होंने अपनी संपत्ति भगवान मंडल के नाम कर दी थी. पिछले 27 नवंबर को फूफा की मौत हो गई, उनका अंतिम संस्कार श्रीनगर में किया गया. जिसके बाद कमलेश्वरी मंडल अपनी बहन को लेकर लादूगढ़ उसके ससुराल गए थे.

"पड़ोसी चंदन एवं अन्य लोगों के द्वारा मेरे पिता को खूंटे से बांध दिया गया, जिसके बाद गर्दन मरोड़कर उनकी हत्या कर दी गई. पड़ोसी चाहते थे कि मुझे दी गई जमीन उन लोगों के हाथ बेचकर गांव छोड़कर चले जाए, उन लोगों की बात नहीं मानने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है."-भगवान मंडल, मृतक का बेटा

पांच लोगों पर हत्या का आरोप: अपने पिता की मौत के बाद भगवान मंडल ने स्थानीय थाने में लादूगढ़ गांव के पांच लोगों को हत्या का आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज करवाया है. वहीं घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार है. स्थानीय थाने के सिपाही हरिनंदन पासवान ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है. मृतक के परिजन से पूछताछ कर जांच की जा रही है.

"जमीन विवाद में शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच की जा रही है. वहीं फरार हत्या के आरोपियों की तलाश की जा रही है."-हरिनंदन, सिपाही

पढ़ें-Purnea Crime: जमीन विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पड़ोसी पर आरोप

Last Updated : Dec 14, 2023, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details