बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: घर के आंगन में जमा बाढ़ के पानी में डूबने से मासूम की मौत

पूर्णिया में बच्चा घर के बरामदे में खेल रहा था और घर के लोग भी आस-पास नहीं थे. बच्चा खेलते-खेलते पानी में गिर गया. पानी इतना ज्यादा था कि बच्चा उसमें डूब गया. जिससे उसकी मौैत हो गई.

By

Published : Sep 21, 2019, 5:27 PM IST

घर के आंगन में लगे पानी में डूबने से मासूम की मौत

पूर्णिया:जिले के रुपौली थाना के डोभा गांव मे एक डेढ़ वर्षीय मासूम की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

आंगन में लगा था पानी
घटना की जानकारी देते हुए मृत बच्चे के परिजनों ने बताया कि इन दिनों गांव में कोशी का पानी फिर से बढ़ गया है. गांव के चारो तरफ पानी ही पानी है. बच्चा घर के बरामदे में खेल रहा था और घर के लोग भी आस-पास नहीं थे. बच्चा खेलते-खेलते पानी में गिर गया. बच्चे के नाना शौच के लिए जैसे ही बाहर निकले तो देखा, बच्चा आंगन के पानी मे डूब रहा था. पानी इतना ज्यादा था कि बच्चा उसमें डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

घर के आंगन में लगे पानी में डूबने से मासूम की मौत

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घर के लोग जब तक बच्चे तक पहुंच पाते तब तक देर हो चुकी थी. मृत बच्चे के पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं. बच्चा अपने नाना-नानी के पास रहता था. मासूम की मौत के बाद घर में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक अपने परिवार का इकलौता संतान था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details