बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में बाइक लुटेरे ने OLX का ग्राहक बनकर बुलाया बाजार, टेस्ट ड्राइव के बहाने बुलेट लेकर हुआ फरार

पूर्णिया में ओएलएक्स के जरिए ठगी करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने एक बाइक बेचेन वाले युवक को बुलाया और टेस्ट ड्राइव के नाम पर गाड़ी लेकर फरार हो गया. घटना के बाद पीड़ित ने इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 24, 2022, 3:07 PM IST

पूर्णिया में ओएलएक्स के जरिए ठगी
पूर्णिया में ओएलएक्स के जरिए ठगी

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में ओएलएक्स के जरिए एक शख्स के साथ ठगी का मामला (Cheating Through OLX In Purnea) सामने आया है. बनमनखी निवासी दिलखुश कुमार मंडल ने ओएलएक्स पर दो महीने पहले अपनी बुलेट को बेचने का ऐड डाला था. जिसे देखने के लिए एक व्यक्ति ने संपर्क कर उन्हें पूर्णिया के संजीवनी अस्तपताल के पास बुलाया. जहां टेस्ट ड्राइवर करने के बहाने वह बुलेट लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-सावधान! गर्मियों में बदला साइबर ठग का तरीका, आपके पास भी तो ऐसा फोन नहीं आया?

ओएलएक्स के जरिए ठगी: पीड़ित ने इस घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराना चाहा. जहां उसे काफी दिक्कत हुई. एसपी के दखल के बाद थाने में मामला दर्ज हुआ. पीड़ित ने बताया कि शातिर आरोपी ने उसे आने के बदले 200 रुपए का पेट्रोल भरवाने की बात कहकर बुलाया और गाड़ी लेकर फरार हो गया. दिलखुश कुमार ने कहा कि आरोपी वॉट्सऐप पर चैट के जरिए संजीवनी अस्तपाल के पास बुलाया. इसके बाद आरोपी सबीर ने गाड़ी लेकर पप्पू मेडिकल के पास से आने की बात कहकर वहां से फरार हो गया.

पूर्णिया आने के लिए पेट्रोल देने की कही बात: आरोपी सबीर ने पीड़ित को पूर्णिया आने के लिए 200 रुपए का पेट्रोल देने की बात कही और इसके लिए उसने अपने पे फोन नंबर 7461070614 से 70 रुपया भेजा. और आने पर गाड़ी लेकर फरार हो गया. इधर पीड़ित दिलखुश कुमार प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर केहाट और सहायक थाना का चक्कर काटने लगा. बाद में एसपी के आदेश के बाद केहाट थाना में एफआईआर दर्ज हुई.

बाइक वापसी के लिए मांग रहा रुपए: पीड़ित ने बताया कि अब आरोपी बाइक देने के बदले पांच हजार रुपए की मांग कर रहा है. दिलखुश कुमार ने बताया कि उसके वॉट्सऐप पर मैसेज कर आरोपी पहले 5000 की डिमांड करने लगा. उसने कहा कि 5000 देने पर वह बाइक वापस कर देगा. जब पीड़ित पैसा देने के लिए तैयार हो गया तो शातिर सबीर ने कहा कि 3000 हजार ही देने पर बाइक लौटा देगा लेकिन अबतक वह बाइक नहीं लौटाया है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में फर्जी ADM गिरफ्तार, अधिकारी लिखा बोर्ड लगाकर करता था ठगी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details