बिहार

bihar

ETV Bharat / state

SP से व्यवसायियों ने लगाई सुरक्षा की गुहार, पिछले दिनों एक कारोबारी को अपराधियों ने मारी थी गोली

सदर थाना क्षेत्र के गुलाब बाग में पिछले दिनों अपराधियों ने रुपए छीनने के क्रम में एक गल्ला व्यवसायी को गोली मार दी थी. गुलाबबाग व्यवसायी संघ ने पूर्णिया के आरक्षी अधीक्षक दयाशंकर से मुलाकात की और सुरक्षा की गुहार लगाई.

By

Published : Jan 21, 2021, 8:50 PM IST

Purnea Businessmen
गुलाबबाग के व्यवसायी

पूर्णिया: सदर थाना क्षेत्र के गुलाब बाग में पिछले दिनों अपराधियों ने रुपए छीनने के क्रम में एक गल्ला व्यवसायी को गोली मार दी थी. व्यवसायी का नाम मुकेश कुमार था. गुरुवार को उसी कड़ी में गुलाबबाग व्यवसायी संघ ने पूर्णिया के आरक्षी अधीक्षक दयाशंकर से मुलाकात की और सुरक्षा की गुहार लगाई.

पिछले 2-3 दिनों में अपराधियों द्वारा दो घटनाओं को अंजाम दिया गया. पहली घटना 3 दिन पहले की है. गल्ला व्यवसायी मुकेश कुमार को उनके घर के समीप गुलाबबाग में रुपए छीनने की क्रम में अपराधियों ने दो गोली मार दी थी. मुकेश ने रुपए के थैली अपने घर के अंदर फेंक दिया था. घायल मुकेश का इलाज पूर्णिया के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

दूसरी घटना बुधवार की है. अपराधियों ने व्यवसायी के घर में घुसकर बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की. इन घटनाओं के बाद गुरुवार को गुलाब बाग के कुछ व्यवसायी पूर्णिया के एसपी दयाशंकर से मिले. उन्हें बताया कि गुलाब बाग बिहार की बड़ी मंडी है. जहां से प्रतिदिन करोड़ों रुपए का कारोबार होता है. पुलिस पेट्रोलिंग तेज करे और गुलाबबाग की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करे. एसपी ने व्यवसायियों को आश्वासन दिया कि अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. व्यवसायियों को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

यह भी पढ़ें-पूर्णिया: बेखौफ अपराधियों ने व्यापारी को मारी गोली, हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details