बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: बोरे में बंद मिला बच्ची का शव, 3 दिनों पहले हुई थी लापता

लापता होने के तीन दिनों बाद शनिवार को बच्ची का शव अर्द्धनग्न हालत में एक बोरे में बंद मिला. इस तरह की घटना से ग्रामीण में आक्रोश है.

By

Published : May 18, 2019, 2:08 PM IST

शव बरामदगी की जगह पर उमड़ी भीड़

पूर्णिया: एक तीन वर्षीय बच्ची के लापता होने का मामला तीन दिनों पहले थाना में दर्ज किया गया था. परिजनों की ओर से आसपास छानबीन करने के बाद शव को बंद बोरे में पाया गया. परिजनों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को हिरासत में ले लिया.

पूरा मामला
दरअसल, बच्ची अपने दादा-दादी के साथ मकई के खेत से घर जाने के लिए निकली थी. घर पहुंचकर उसने बकरी बांधी और बगल के दुकान में कुछ लाने निकली. लेकिन, उसके बाद से वह घर नहीं लौटी. कुछ समय बाद परिजन बच्ची को खोजने निकले. जब वह नहीं मिली तो स्थानीय थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई.

मामले पर बोले ग्रामीण और पुलिस अधिकारी

इलाके में दहशत
लापता होने के तीन दिनों बाद शनिवार को बच्ची का शव अर्द्धनग्न हालत में एक बोरे में बंद मिला. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस में दी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस तरह की घटना से ग्रामीण में आक्रोश है. ग्रामीणों ने पुलिस से कहा कि जल्द से जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details