बिहार

bihar

पूर्णिया: BJP के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली, जिलेभर से जुटे कार्यकर्ता

By

Published : Jun 26, 2020, 9:05 PM IST

पूर्णिया जिले के लायंस क्लब में भाजपा की ओर से राष्ट्रीय महामंत्री की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने का संकल्प लिया गया.

BJP राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली का किया गया आयोजन.
BJP राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली का किया गया आयोजन.

पूर्णिया: जिले के पंचमुखी मंदिर रोड के लायंस क्लब में शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में जिले के सैकड़ों भाजपा नेता और कार्यकर्ता भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली को सुनने पहुंचे. इस दौरान मंच पर मौजूद सदर विधायक विजय खेमका ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कार्यकर्ताओं से इन्हें हरेक घर तक पहुंचाने की अपील की.

जिले के भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने लिया हिस्सा.
वर्चुअल रैली को लेकर लायंस क्लब में जुटे कार्यकर्ता
वर्चुअल रैली को लेकर शहर के लायंस क्लब में खास तैयारियां नजर आई. वहीं इस दौरान जिले भर के भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस दौरान सभी ने मुख्य मंच पर लगे एलसीडी के माध्यम से भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली को देखा. वहीं जूम ऐप के जरिए मंचासीन भाजपा नेता पटना के भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं से जुड़े.
जूम ऐप से राष्ट्रीय महामंत्री से जुड़े कार्यकर्ता
इस दौरान भाजपा के जिला प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है. वहीं बिहार में भी इसे लेकर खास तैयारियां की गई हैं. खासकर राजधानी पटना और पूर्णिया जिले के भाजपा कार्यकर्ता जूम ऐप के माध्यम से राष्ट्रीय महामंत्री से जुड़ रहे हैं. राजधानी पटना में जिस प्रकार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, भाजपा के कद्दावर नेता नंदकिशोर यादव सहित कई बड़े भाजपा नेता इस वर्चुअल रैली में शिरकत कर रहे हैं. वहीं जिले से भी भाजपा इकाई के नेता और कार्यकर्ता जूम ऐप के जरिए उनसे जुड़ रहे हैं.
घर-घर तक पहुंचाई जाएगी सरकार की उपलब्धियां
जिले के भाजपा प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक ने कहा कि यह रैली मोदी के डिजिटल इंडिया की दिशा में एक बढ़ता हुआ कदम है. साथ ही इस रैली के माध्यम से मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने का संकल्प लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details