बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ऑटो चालक की मौत, परिजनों में कोहराम

पूर्णिया में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ऑटो चालक की मौत हो गई. घटना के बाद दीपक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Oct 1, 2020, 3:33 PM IST

purnea
युवक की मौत

पूर्णिया: मरंगा थाना क्षेत्र के बाईपास मे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान बेलौरी निवासी दीपक यादव के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया है.

घर लौट रहा था मृतक
मृतक ऑटो चला कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजन ने बताया मृतक बाईपास स्थित नेवालाल चौक से अपने घर बेलौरी लौट रहा था. तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया.

राहगीर ने दी जानकारी
बाईपास में वीरान जगह में घटना घटी थी. जिससे घायल दीपक पर लोगों की नजर नहीं पड़ी. काफी देर के बाद उधर से गुजर रहे किसी राहगीर की नजर जब घायल दीपक पर पड़ी, तब उसके पास से मोबाइल निकालकर उसने घटना की जानकारी परिजन को दी.

इलाज के दौरान मौत
परिजन ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल दीपक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई. घटना किस वाहन से हुई, यह किसी ने नहीं देखा. वहीं घटना के बाद दीपक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन ने बताते कि दीपक ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था.

दीपक की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है. वहीं दीपक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं और दीपक एकलौता अपने घर में कमाने वाला था. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details