बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्नी को प्रेमी के साथ देख पति ने की पिटाई, नाराज बीवी ने खाई जहर

कसबा के डुमरी घाट में एक शख्स ने पत्नी को प्रेमी के साथ देखा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी. हालांकि इस दौरान प्रेमी फरार हो गया. वहीं, इस घटना के बाद नाराज पत्नी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की.

By

Published : Dec 7, 2019, 11:38 AM IST

Updated : Dec 7, 2019, 12:31 PM IST

purnia
pati patni and wo

पूर्णिया: 'पति, पत्नी और वो' की तर्ज पर जिले में एक घटना सामने आई है. जहां पत्नी और उसके प्रेमी को रगें हाथों पकड़ने के बाद पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पत्नी ने नाराज होकर जहर खा लिया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पत्नी ने खाई कीटनाशक दवाई

पति-पत्नी और वो
पूरा मामला जिले के कसबा थाना के डुमरी घाट की है. जहां इरफान ने अपनी पत्नी फराना को शुक्रवार को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा. जिसके बाद इरफान ने पत्नी की जमकर धुलाई की. वहीं मामला बढ़ जाने के डर से प्रेमी मौके से फरार हो गया.

प्रेमिका को पिटता देख प्रेमी फरार
बताया जाता है कि इरफान और फराना की शादी 8 साल पहले हुई थी. इरफान ने पत्नी फराना को उसके प्रेमी के साथ 2 तीन बार पहले भी पकड़ा था. जिसके बाद फराना को ऐसा करने से कई बार मना भी किया. लेकिन वह नहीं मानी. वहीं शुक्रवार सुबह जब इरफान जब घर वापस आया तो देखा कि फराना अपने प्रेमी के साथ घर मे बंद है. जिसे देख इरफान ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर डाली. अपनी प्रेमिका को पिटता देख प्रेमी फरार हो गया. इस दौरान फराना पकड़े जाने के बाद घर में रखे कीटनाशक दवाई खा ली.

पति की पिटाई से नाराज महिला ने खाया कीटनाशक

पत्नी ने खायी कीटनाशक दवाई
इरफान ने बताया कि जब उसने फराना के मायके वाले को बुलाया. फराना के परिवार वाले उसको समझाकर चले गए. लेकिन थोड़ी देर बाद फराना ने घर में रखा कीटनाशक दवाई खा ली. जिसके बाद उसने खुद पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया.

Last Updated : Dec 7, 2019, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details