बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: घर में घुसकर पत्नी के सामने शख्स की गोली मारकर हत्या

मृतक के परिजनों का कहना है कि मोहम्मद समीम का जमीन विवाद पिछले पांच साल से चल रहा था. देर रात सभी आरोपी घर में घुसे और सोते हुए समीम के सीने में गोली मार दी. मृतक के परिजनों ने अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

By

Published : Aug 27, 2019, 3:22 PM IST

जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या

पूर्णिया: जिले में दबंगों की दबंगई एक बार फिर देखने को मिली है. मामला भवानीपुर थाना के भेलवा गांव का है, जहां गांव के ही दबंगों ने घर में जबरन घुसकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक की पहचान मोहम्मद समीम के रुप में हुई है.

बताया जा रहा है कि गांव में 2006 में हुई एक हत्या का मोहम्मद समीम मुख्य गवाह था. इसलिये अपराधियों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. इधर, मृतक के बेटे का कहना है कि उसके पिता का जमीन विवाद पिछले पांच साल से चल रहा था. देर रात सभी आरोपी घर में घुसे और सोते हुए समीम के सीने में गोली मार दी.

जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या

नामजद प्राथमिकी दर्ज
गोली की आवाज सुनते ही उसकी पत्नी की नींद खुली तो देखा कि सभी के हाथ में हथियार है. पति के सीने से निकलते खून को देख वो बेहोश हो गई. मृतक की पत्नी होश में आने के बाद सभी आरोपियों का नाम बताई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. डीएसपी आनंद पांडे ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. सभी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details