बिहार

bihar

पूर्णिया में मिले 'कोविड-19' के 8 नए मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 283

By

Published : Jun 27, 2020, 3:30 AM IST

कोराना के 8 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 283 हो गई. सिविल सर्जन ने बताया कि सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.

covid-19
covid-19

पूर्णिया: जिले में कोरोना का कहर जारी है. यहां 8 नए लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इनमें सर्वाधिक 6 मामले कसबा प्रखंड से हैं. जिसके बाद मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 283 हो गई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को कोरोना मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.

शुक्रवार को सामने आए कोरोना के सभी 8 केस जिले के पूर्णिया ईस्ट, कसबा और नगर प्रखंड से सामने आए हैं. इनमें 6 मामले कसबा प्रखंड से तो वहीं दो अन्य के पूर्णिया ईस्ट से सामने आए हैं. फिलहाल इन केसों के सामने आने के बाद इन्हें बनमनखी और नगर स्थित आइसोलेशन सेंटर इलाज के लिए भेजा गया है.

क्या कहते हैं सिविल सर्जन
सिविल सर्जन उमेश शर्मा ने बताया कि कोरोना से संक्रमित सभी 8 नए मरीज दूसरे राज्यों से बिहार लौटे हैं. कोरोना से सभी संक्रमित प्रवासी श्रमिक हैं, जो रेड जोन इलाके से यहां आए थे. फिलहाल ये सभी होम कवारेंटाइन पर थे. फिलहाल इनके कोरोना पोजेटिव होने की पुष्टि के बाद इन सभी घरों के बाहर पुलिस बल तैनात किए गए हैं. इसके साथ ही इन इलाकों को सैनेटाइज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details