बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में कोरोना संक्रमित 15 नए मरीज मिले, संख्या पहुंची 99

प्रवासी मजदूरों के आने के साथ-साथ कोरोना के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं. पूर्णिया में कोरोना के 15 नये मामले सामने आए हैं. जिले में अब तक कुल कोरोना संक्रमित 32 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं.

By

Published : Jun 3, 2020, 11:33 AM IST

प्रवासी मजदूर
प्रवासी मजदूर

पूर्णिया: जिले में कोरोना वायरस के मामलों में दिन-प्रतिदिन बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. मंगलवार को जिले के 8 प्रखंडों से कोरोना के 15 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 99 पर पहुंच गई है. जिला प्रशासन की तरफ से इसकी जानकारी दी गई.

जिले में मंगलवार को 8 प्रखंडों में 15 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जानकारी देते हुए सिविल सर्जन उमेश कुमार शर्मा ने कहा कि इनमें सर्वाधिक 6 मामले पूर्णिया ईस्ट ब्लॉक के हैं. सभी संक्रमित मरीजों को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

जिला प्रशासन के तरफ से जानकारी
एक्टिव केसों की कुल संख्या 62 हैसिविल सर्जन ने बताया कि ये सभी श्रमिक ब्लॉक स्थित क्वारंटाइन कैंप में रह रहे थे. यहां इनकी स्क्रीनिंग और सैंपल ली गई थी. पॉजिटिव पाए गए सभी प्रवासी रेड जोन स्टेट से आए हैं. कोरोना पोजेटिव होने की पुष्टि के बाद क्वारंटाइन कैम्पों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही डॉक्टरों की एक टीम की भी तैनाती की गई है. वहीं, राहत की खबर ये है कि कोरोना से जिला में अभी तक एक भी मौत नहीं हुई है. 32 मरीज पूरी तरह स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. एक्टिव केसों की कुल संख्या अभी 62 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details