बिहार

bihar

प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका के पिता ने गोलियों से भून डाला

By

Published : Jun 24, 2022, 12:18 PM IST

पटना में एक पिता ने उसकी बेटी को धोखा देने वाले युवक को मार (Murder In Patna) डाला. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया. खबर में आगे पढ़ें क्या है पूरा मामला...

पटना में युवक की हत्या
पटना में युवक की हत्या

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में प्रेम प्रसंग की एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने उसकी बेटी से प्रेम कर धोखा देने वाले युवक (youth shot dead in Phulwari Sharif) को मार डाला. दरअसल युवक ने उसकी बेटी से शादी का वादा करके दूसरी लड़की से शादी रचा ली. लड़की के पिता कन्हैया को ये बात नागवार गुजरी और उसने अपने बेटे के साथ मिलकर बेटी के प्रेमी सूरज को उसके घर के पास ही गोलियों से भून डाला.

ये भी पढ़ेंःधोखा..! शादी के दो महीने के अंदर पत्नी आशिक के साथ हुई फरार, पति पीट रहा माथा

इलाज के दौरान युवक की मौतः जानकारी के मुताबिक फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर नोनिया टोला (Gobindpur Nonia Tola) में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक को गोली उसके सिर में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने बेहतर इलाज के लिए उसे एक निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया, जहां आईसीयू में जिंदगी और मौत से जूझते हुए उसने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी के बाद फुलवारीशरीफ पुलिस मौका- ए- वारदात पर पहुंची और घटना को अंजाम देने वाले पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया.

15 दिन पहले ही हुई थी युवक की शादीः बताया जाता है कि सूरज गांव के ही एक लड़की से प्रेम करता था और उससे शादी करने को भी कहता था. ये जानकारी जब प्रेमिका के घरवालों को हुई तो उन्होंने लड़के से पूछा. उसने उनके सामने भी शादी करने की बात कही और इनका प्रेम धीरा-धीरे परवान चढ़ता गया. ये बात जब सूरज के परिजनों को पता चली तो उन्होंने गांव की लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया और सूरज कि शादी दूसरे लड़की से करवा दी. 15 दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी. उस दिन से प्रेमीका के घरवाले नाराज रहने लगे और आगबबूला होकर मौके का इंतजार करने लगे. इसी बीच गुरुवार की रात मौके को देखकर प्रेमीका के पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस की गिरफ्त में लड़की के पिता और भाईःवहीं, प्रेमिका के पिता और पुत्र जब युवक को गोली मारकर भागने लगे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ा और पुलिस के हवाले किया. फिलहाल फुलवारीशरीफ पुलिस प्रेमिका के पिता कन्हैया और उसके भाई को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. पुलसि मामले की तफ्तीश में जुटी है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details