बिहार

bihar

पटना में अपराधी बेलगाम, ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 10, 2020, 10:28 AM IST

दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस छानबीन कर रही है.

पटना
पटना

पटना(दानापुर): जिले में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेखौफ बदमाश आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन प्रशासन इन पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रहा है. ताजा मामला राजधानी से सटे दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक की पहचान मुबारकपुर कृषि फार्म के पास रहने वाले एलपी राय के पुत्र गुल्ला राय के रूप में हुई है. वह ऑटो चालकर परिवार का भरण-पोषण करता था. रविवार रात करीब 9 बजे ऑटो पर सवारी बैठाकर दानापुर से शिवामोड़ की ओर जा रहा था. उसी क्रम में बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

मौके पर पहुंचकर छानबीन करती पुलिस

गोली मारकर अपराधी फरार
बाइक सवार दो अपराधी उसके सिर में गोली मारकर फरार हो गए. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. जिसके बाद ऑटो में सवार यात्री उतर गए. घटना के समय युवक का दोस्त ऑटो चला रहा था और वह आगे की सीट पर बैठा था. ऑटो चला रहा युवक शव लेकर उसके घर पहुंचा. जहां चीख-पुकार मच गयी.

जांच में जुटी पुलिस
मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद दानापुर और शाहपुर थाने की पुलिस उसके घर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. शाहपुर थाना के एसआई हैदर अली ने कहा कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. छानबीन जारी है. अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details