बिहार

bihar

Bihar Crime : पटना के शाहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, सिर के पीछे मारी 2 गोली

By

Published : Feb 21, 2023, 5:50 PM IST

Patna Crime बिहार में अपराधी जमकर तांडव मचा रहे हैं. हत्याओं का दौर सा चल रहा है. पटना के शाहपुर में एक ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Shahpur
Shahpur

देखें रिपोर्ट.

पटना :बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों का खौफ देखने को मिला है. एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी (Murder In Patna) है. उसके सिर में पीछे से दो गोली मारी गयी है. शाहपुर थाना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. हालांकि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें - Murder In Patna: ट्रांसपोर्ट मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या :बेखौफ अपराधियों ने शाहपुर थाना के उसरी सरारी मुख्य मार्ग में पाटलिग्राम के समीप वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात अपराधियों ने बालू लदे ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की शिनाख्त पवन राम के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना पर शाहपुर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

आपसी रंजिश में हत्या की आशंका :शाहपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ले लिये दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. वहीं पवन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार वाले आपसी रंजिश में हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. पुलिस हर पहलु को खंगाल रही है. सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है.

''सूचना मिली थी कि सरारी रोसरी के पास एक शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान पवन कुमार के रूप में हुई है. पवन को दो गोली मारी गयी थी. दो खोखा और दो खाली कारतूस बरामद हुआ है. दोनों गोली सिर के पीछे लगी है. ट्रैक्टर के हुड के ऊपर बॉडी मिला था. सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या का मामला लग रहा है. हालांकि पूरी तफ्तीश की जा रही है.'' - अभिनव धीमन, एएसपी, दानापुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details