बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Accident in Patna: धनरूआ में कार की टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने की सड़क पर आगजनी

राजधानी पटना से सटे धनरूआ में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. युवक अपने घर लौट रहा था उसी दौरान पटना गया फोरलेन पर अल्टो कार ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो दूसरा युवक जख्मी है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 13, 2023, 10:49 AM IST

पटना में सड़क हादसा
पटना में सड़क हादसा

पटना: राजधानी पटना से सटे धनरूआ में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है. घटना धनरूआ थाना क्षेत्र के पटना गया फोरलेन पर सिराधीपर गांव के पास की है. जहां एक युवक को ऑल्टो कार ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी युवक की मौत हो गई. जबकि एक लड़का जख्मी हो गया है. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाते हुए सड़क पर आग जलाकर जाम कर दिया.

पढ़ें-पटना में तेज रफ्तार का कहर, दीघा-एम्स एलिवेटेड रोड पर पलटी कार

कार सवार भी हुए घयाल:ऑल्टो कार के पलटने से उसमें सवार दो लोग भी जख्मी हुए हैं लेकिन मौके से वह दोनों फरार हो गए. सड़क हादसे में मृतक युवक का नाम ललित कुमार बताया जा रहा है. गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर घंटों रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. जबकि सड़क हादसे में मृतक का चचेरा भाई जख्मी हो गया है. उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

सड़क पर आग जलाकर हंगामा: पटना गया फोरलेन पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ है. सड़क पर आग जलाकर लोगों ने घंटों विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया. तकरीबन 2 घंटे के सड़क जाम के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. धनरूआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ऑल्टो कार गड्ढे में पलट गई है. जिसके मालिकों का पता चलाया जा रहा है. कार की ठोकर से एक युवक की मौत हुई है जिसका नाम ललित कुमार बताया जा रहा है, घटना की जांच हो रही है.

"ऑल्टो कार गड्ढे में पलट गई है. जिसके मालिकों का पता चलाया जा रहा है. कार की ठोकर से एक युवक की मौत हुई है जिसका नाम ललित कुमार बताया जा रहा है, घटना की जांच हो रही है."-सत्येंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, धनरूआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details