बिहार

bihar

By

Published : Jul 30, 2020, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

बिहटा: ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहटा रेलवे स्टेशन के अप लाइन में एक युवक की लाश मिली है. युवक की जान ट्रेन से कटने से हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

bihta
bihta

बिहटा: पटना से सटे बिहटा रेलवे स्टेशन के अप मेन लाइन के बीच ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई है. मौत की सूचना पर बिहटा रेलवे जीआरपी ने शव को बरामद किया है. मृतक युवक की पहचान पटना जिले के रानीतलाब थानाक्षेत्र के काब गांव निवासी प्रमोद कुमार के रूप में हुई है. जो वर्तमान में बिहटा के चीनी मिल में परिवार के साथ रहता था और कुरियर ऑफिस में काम करता था.

रेलवे पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं, मौत के बाद से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है. आखिरकार ये मौत कैसे हुई, ये जांच का विषय है. वहीं, मृतक के दोस्त लोगों का कहना है कि मनीष कुमार काफी दिनों से परेशान चल रहा था. ऑफिस भी कई दिनों से नहीं आया था.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा रेलवे जीआरापी थानाध्यक्ष राध्येश्याम सिंह ने बताया कि युवक की मौत ट्रेन से कट कर हुई है. हालांकि युवक के परिजनों के तरफ से कोई लिखिति आवेदन नहीं आया है. जिससे मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार युवक की मौत किस कारण हुई है. उन्होंने कहा कि आवेदन आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details