बिहार

bihar

पटनाः कांग्रेस नेता की हत्या के विरोध में युवा कांग्रेस का मार्च, CM का जलाया पुतला

By

Published : Dec 29, 2019, 5:30 PM IST

कांग्रेस नेता की हत्या को लेकर पार्टी कार्यकर्ता लगातार पुलिस प्रशासन के रवैये पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि कांग्रेस नेता की हत्या के बाद सुशासन बाबू घर आराम से पर बैठे हुए हैं.

patna
कांग्रेस नेता की हत्या के विरोध में युवा कांग्रेस ने निकाला मार्च

पटनाः कांग्रेस नेता राकेश यादव की शनिवार को हाजीपुर में हत्या कर दी गई थी. इसको लेकर युवा कांग्रेसी नेताओं ने राजधानी के सदाकत आश्रम से बोरिंग रोड चौराहा तक मार्च निकाला. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की.

कार्रवाई नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन
कांग्रेस नेता की हत्या को लेकर पार्टी कार्यकर्ता लगातार पुलिस प्रशासन के रवैये पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि कांग्रेस नेता की हत्या के बाद सुशासन बाबू घर में आराम से बैठे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे और उग्र प्रदर्शन करेंगे.

कांग्रेस नेता की हत्या के विरोध में युवा कांग्रेस ने निकाला मार्च

मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग
गुंजन पटेल ने कहा कि राज्यभर में दिनदहाड़े हत्या, दुष्कर्म और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है. सरकार इसपर लगाम नहीं लगा पा रही है. इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही राकेश यादव की हत्या की जांच सीबीआई से करानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details