बिहार

bihar

By

Published : Sep 18, 2020, 7:43 AM IST

ETV Bharat / state

PM मोदी के जन्मदिन के अवसर पर युवाओं ने मनाया बेरोजगारी दिवस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लोगों ने बेरोजगारी दिवस मनाया है. पटना जिले के मसौढी में गांधी मैदान के पास इंकलाबी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाया. जबकि कर्पूरी चौक पर राष्ट्रीय कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

Patna
PM मोदी के जन्मदिन के अवसर पर विपक्षी पार्टियों ने मनाया बेरोजगारी दिवस

पटना:कोरोना काल में देश की गिरती अर्थव्यवस्था और बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ इन दिनों हल्ला बोल कार्यक्रम चल रहा है, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस पर पूरे देश भर में विपक्षी पार्टियों ने बेरोजगारी दिवस मनाया है. इसी कड़ी में पटना जिले के मसौढी में भी इंकलाबी नौजवान सभा और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की ओर से कैंडल जलाकर बेरोजगारी दिवस मनाया गया, साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

पीएम के जन्मदिन पर मनाया गया बेरोजगारी दिवस
बता दें कि पूरे देश भर में इन दिनों बेरोजगारी के सवाल पर आंदोलन किये जा रहे हैं. रोजाना विभिन्न दलों के लोग कोई न कोई कार्यक्रम कर राज्य सरकार और केंद्र सरकार को बेरोजगारी के सवाल पर घेरते नजर आ रहे हैं, ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लोगों ने बेरोजगारी दिवस मनाया. पटना जिले के मसौढी में गांधी मैदान के पास इंकलाबी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाया, जबकी, कर्पूरी चौक पर राष्ट्रीय कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जला कर विरोध प्रदर्शन किया है.

PM मोदी के जन्मदिन के अवसर पर विपक्षी पार्टियों ने मनाया बेरोजगारी दिवस

युवाओं को रोजगार दो का नारा किया बुलंद
वहीं, इस दौरान सभी दलों के लोगों का बस एक ही नारा था कि युवाओं को रोजगार दो. वहीं, इंकलाबी नौजवान सभा के समर्थकों ने युवा मांगे रोजगार की नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की है. इस दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता विभिन्न विभागों में रिक्त पडे पदों पर बहाली कि जाए, नए पद सृजित कर रोजगार देने के साथ-साथ विभिन्न परीक्षाओं के पेंडिंग रिजल्ट को प्रकाशित करवाने की मांग करते नजर आये है, फिलहाल बेरोजगारी के सवाल पर सभी विपक्षी पार्टियां एक सुर में रोजगार की मांग को लेकर सड़क से लेकर संसद तक हो हंगामा करती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details