बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मामूली विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मसौढ़ी में गेंहू पिसा कर भाई के साथ लौट रहे युवक की रास्ते में पीट-पीट कर कुछ लोगों ने हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 21, 2021, 8:05 AM IST

घर लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या
घर लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या

पटना: मसौढ़ी में बीती रात गेहूं पिसा (Wheat Milled) कर लौट रहे युवक की रास्ते में कुछ लोगों के द्वारा पीट-पीट कर हत्याकरने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-बकरीद को लेकर मसौढ़ी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 36 संवेदनशील इलाकों में 39 मजिस्ट्रेट और 204 पुलिस बल की तैनाती

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना (Masaudhi Police Station) क्षेत्र के धनौती गांव (Dhanauti Village) निवासी राजकिशोर दास के 22 वर्षिय पुत्र आशीष दास अपने भाई के साथ बसौर गांव से गेंहू पिसवाकर लौट रहे था. अभी वो बसौर गांव स्थित रामजी सिंह के मछली तालाब के पास ही पहुंचा था कि तालाब पर मौजूद कुछ लोग उसके साथ गाली-गलौच करने लगे.

आशीष दास ने उनलोगों को गाली देने से मना किया तो सभी लोग उसके साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करने के क्रम में उसके सिर पर काफी गहरी चोट लग गई, जिससे युवक की मौत हो गई. मृतक के पिता के द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-पटना के दो महादलित युवक को 42-42 लाख की छात्रवृति, अब अशोका विश्वविद्यालय में करेंगे पढ़ाई

'घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.': रंजीत कुमार, थाना अध्यक्ष, मसौढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details