बिहार

bihar

Patna News: बर्थडे पार्टी में पिस्टल लहराकर केक काटना पड़ा महंगा, VIDEO वायरल होने पर युवक गया जेल

By

Published : Apr 9, 2023, 2:23 PM IST

राजधानी पटना में बर्थडे पार्टी में पिस्तौल की नोंक से केक काटने का वीडियो वायरल होने के बाद युवक को दानापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. तभी पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पेठिया बाजार से शिव कुमार को गिरफ्तार किया है.

पटना में पिस्तौल लहराकर केक काटने पर जेल
पटना में पिस्तौल लहराकर केक काटने पर जेल

पटना:राजधानीपटना के दानापुर में एक युवक को गिरफ्तार (Police Arrested Youth In Patna) किया गया. उस युवक पर आरोप है कि उसका पिस्टल से केक काटते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. उसी वीडियो के वायरल होने के बाद दानापुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जन्मदिन मनाने वाले युवक शिव कुमार को पिस्तौल और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक दानापुर थाना क्षेत्र के पीपापुल पर बर्थ डे पार्टी में पिस्तौल लहराना और फायरिंग करना युवक को महंगा पड़ गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दानापुर में एक मामला दर्ज कर लिया. साथ ही इस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई थी.

ये भी पढ़ें-Katihar News: कटिहार में कश्मीरी युवक गिरफ्तार, राष्ट्र विरोधी गतिविधि में शामिल होने के मिले सबूत

वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तारी: पिछले तीन अप्रैल की रात में जन्मदिन के मौके पर युवक शौक से पिस्तौल से केक काट रहा था. साथ ही इस पूरे माहौल का वीडियो भी बनाकर सुर्खियां बटोरने के लिए वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया. जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ. तभी दानापुर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद छापेमारी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और मोबाइल बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो में पिस्तौल लहराते हुए युवकों की भी शिनाख्त की जा रही है. पुलिस उन लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी में जुटी है. वहीं शिव से पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

पिस्तौल की नोंक से केक काटते हुए वीडियो वायरल: प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पिछले 3 अप्रैल की रात में पीपापुल घाट पर बर्थडे पार्टी में पिस्तौल की नोंक से केक काटकर हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. तभी पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पेठिया बाजार काली स्थान निवासी शिव कुमार को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details