बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जलजमाव से सारा शहर परेशान, युवा और बच्चे ले रहे आनंद

बच्चों का कहना है कि अभी स्कूल बंद है और उन्होंने पहली बार इस तरह का पानी देखा है. इसका आनंद ही कुछ और है. युवाओं ने बताया कि उन्हें घर जाना था लेकिन पानी को देखकर वह खुद को रोक नहीं पाये और मस्ती करने आ गए.

By

Published : Oct 1, 2019, 2:26 PM IST

पटना में युवा और बच्चे ले रहे हैं बारिश के पानी का आनंद

पटना:राजधानी में आये सैलाब से जीवन अस्त-व्यस्त है. बारिश में बने जलजमाव से जहां आम लोगों से लेकर नेता, अभिनेता तक परेशान हैं. लेकिन वहीं शहर के युवा वर्ग इस जलजमाव में पानी का लुफ्त उठा रहे हैं. युवा वर्ग इस बारिश का भरपूर आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं.

जलजमाव में वाटर पार्क का मजा लेते बच्चे
लगातार हुए बारिश से पूरे राजधानी में जलजमाव हो गया. इस बारिश में उपमुख्यमंत्री से लेकर गायिका शारदा सिंहा तक परेशान हो गये. वहीं इस बारिश के पानी में बच्चे और युवा वर्ग जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. राजधानी के सहदेव महतो मार्ग में कमर तक पानी जमा है और इस पानी का युवा वर्ग भरपूर आनंद ले रहे हैं. लड़के और लड़कियां पानी में आकर खूब सेल्फी ले रहे हैं. कहीं -कहीं तो बच्चे इसी पानी में नहाते हुए और मस्ती करते हुए देखे जा रहे हैं.

जलजमाव में वाटर पार्क का मजा लेते बच्चे

पानी में फोटो लेने में युवाओं को रहा है आनंद
बच्चों का कहना है कि अभी स्कूल बंद है और उन्होंने पहली बार इस तरह का पानी देखा है. इसका आनंद ही कुछ और है. युवाओं ने बताया कि उन्हें घर जाना था लेकिन पानी को देखकर वह खुद को रोक नहीं पाये और मस्ती करने आ गए. उनका कहना है कि एसके पूरी पार्क वाटर पार्क में तब्दील हो गया है और वह इस अवसर को छोड़ना नहीं चाहते. जिस कारण वह एसके पूरी पार्क के सामने मस्ती कर रहे हैं. लड़कियां इस पानी में आकर फोटोशूट करवा रही है और वह भी लड़कों से कम मस्ती नहीं कर रही हैं. लड़कियां भी इसी पानी में एक दूसरे के ऊपर पानी के छींटे मारते हुए और मस्ती करते हुए देखी जा रही हैं.

युवा और बच्चे ले रहे हैं पानी का आनंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details