बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः करंट लगने से युवक की मौत, एक सप्ताह पहले हुई थी शादी

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. बीते 30 जून को उसकी शादी हुई थी.

By

Published : Jul 10, 2020, 6:09 AM IST

पटना
पटना

पटना(बाढ़):जिले में करेंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वह खेत पर काम कर रहे चाचा को खाना पहुंचाने गया था. तभी हाई टेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बीते 30 जून को उसकी शादी हुई थी.

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है. जहां अनील यादव का 20 वर्षाय पुत्र अरुण कुमार करेंट में चपेट में आ गया. परिजनों ने बताया कि वह खेत पर चाचा को खाना पहुंचाने जा रहा था. रास्ते में हाई टेंशन तार टूट कर गिरा हुआ था. अरुण की नजर तार पर नहीं पड़ी और वह करंट की चपेट में आ गया.

अरुण कुमार (फाइल फोटो)

बीते 30 को हुई थी शादी
परिजनों ने बताया कि बीते 30 जून को धूमधाम से उसकी शादी हुई थी. पत्नी के हाथ से अभी मेंहदी का रंग उतरा भी नहीं था कि उसका सुहाग उजड़ गया. घटना के बाद से पत्नी दहाड़ मारकर रो रही है.

वहीं, थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details