बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 29, 2023, 1:33 PM IST

ETV Bharat / state

Patna News: दोपहर को घर से निकला था युवक, शाम को मिली लाश.. परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पटना में कमरे से युवक का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या (Youth Commits Suicide In Patna) की है. हालांकि मृतक के छोटे भाई ने आशंका जताई है कि किसी ने उसकी हत्या कर खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

पटना में युवक ने आत्महत्या की
पटना में युवक ने आत्महत्या की

पटना:राजधानी पटना के बिहटा में युवक ने खुदकुशी कर ली. बिहटा थानाक्षेत्र के समस्तु स्थान का मामला है. जहां अपने घर में देर रात युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीण और मृतक के परिजन मौके पर पहुंचकर पहले तो युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहटा थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर घटना को लेकर ग्रामीणों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की.

ये भी पढ़ें: 'मेरी मौत की एक मात्र वजह मेरी पत्नी है' ... सुसाइड नोट में लिख पति ने दे दी जान

कमरे में मिला युवक का शव: मृतक युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी स्व. संतोष लाल का पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. मौत की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. घटना को लेकर मृतक का छोटा भाई करण कुमार ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि मेरे बड़े भाई दोपहर 12:00 बजे घर से निकले थे. देर शाम सूचना मिली कि उसका बड़ा भाई समस्तु स्थान के एक मकान में आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की 3 साल पहले शादी हुई थी लेकिन अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ है. मृतक युवक मजदूरी का काम कर परिवार का भरण पोषणा करता था.

"मौत की खबर मिलने के बाद जब हमलोग उस कमरे में पहुंचे तो शव संदिग्ध हालत में मिला. जिस स्थिति में लाश थी, उससे साफ दिख रहा था कि उसकी हत्या कर खुदकुशी का रूप दिया जा रहा है. मुझे पूरा भरोसा है कि उसकी हत्या की गई है"- करण कुमार, मृतक का छोटा भाई

क्या बोले थानाध्यक्ष?:वहीं, घटना को लेकर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि बिहटा थानाक्षेत्र के समस्तु स्थान के एक मकान में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. शव को कानूनी प्रक्रिया करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की हत्या हुई है या युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल मृतक के परिवार की तरफ से थाने में लिखित शिकायत की गई है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details