बिहार

bihar

लालू प्रसाद यादव के बेल की खबर सुन रो पड़े कार्यकर्ता, बोले- अब खेली जाएगी होली

By

Published : Apr 17, 2021, 2:33 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 2:45 PM IST

राजद कार्यकर्ताओं में खुशी है. राजद कार्यकर्ता मिठाई बांट रहे हैं. अबीर भी खेल रहे हैं. इतना ही नहीं, लालू प्रसाद यादव के बेल मिलने की खबर के बाद कार्यकर्ता अरुण यादव की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वे फफक-फफक कर रो पड़े. उन्होंने कहा, जब मेरे नेता यहां आएंगे तो मैं अपने हाथों से राजद कार्यालय को मिट्टी के दिए से सजाऊंगा.

अरुण यादव
अरुण यादव

पटनाःलालू प्रसाद यादव के जेल से बाहर निकलने की खबर सुनते ही राजद कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मुस्कान छा गई है. रांची हाईकोर्ट से मिली जमानत के बाद राजद कार्यालय में एक अलग सी रौनक छा गई. कोई खुशी से बुके ले पहुंचे थे, तो कोई अपनी खुशी के आंसू रोक नहीं पा रहे थे.

यह भी पढ़ें-अब जेल से बाहर आएंगे लालू यादव, चारा घोटाला के सभी मामलों में मिली जमानत

फफक-फफक कर रो पड़े अरुण यादव
मुझे खुशी मिली इतनी कि मन में ना समाए... यह अकल्पनीय है कि मैं अपनी खुशी बता सकूं. और अरुण यादव यह कहते-कहते रो पड़े. हाथ में लालू प्रसाद यादव की तस्वीर लिए सीने से लगाए वे अबीर खेल रहे थे. उन्होंने कहा, सत्य की विजयी हुई है. इतने दिनों बाद हमारे नेता को बेल मिला है. वे बार-बार यही कह रहे थे, 'खुशी मिली इतनी कि मनमें ना समाए.'

देखें वीडियो

आरजेडी कार्यालय को मिट्टी के दिए से सजाऊंगा
"जिस दिन वे यहां आएंगे, मैं अपने हाथों से राजद कार्यालय को मिट्टी के दिये से सजाऊंगा. पूरे कार्यालय को जगमग करूंगा."- अरुण यादव, प्रदेश प्रवक्ता, राजद

होली-दिवाली अब मनाएंगे
हमने होली के दिन ही शपथ लिया था कि हम लोग तब तक होली नहीं मनाएंगे, जब तक लालू जी बाहर नहीं आ जाते हैं. अब जब वे आएंगे तो हमलोग उसी दिन होली भी खेलेंगे और दिवाली भी मनाएंगे.

लालूजी के लिए है लड्डू
अरुण यादव और कुछ समर्थक के हाथ में लड्डू का डब्बा था, इस बारे में उन्होंने कहा, यह लड्डू भी लालू जी के लिए ही है. मैं उन्हें भी लड्डू खिलाऊंगा.

चारा घोटाले में थे सजायाफ्ता
बहुचर्चित चारा घोटाला के सजायाफ्ता दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद को जमानत मिल गई है. शनिवार को इस मामले की झारखंड हाईकोर्ट में आंशिक सुनवाई हुई. अब आरजेडी अध्यक्ष के जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया है.

यह भी पढ़ें-लालू यादव को मिली बेल तो बेटी रोहिणी आचार्य बोलीं- देखो, देखो शेर आया

Last Updated : Apr 17, 2021, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details